Alliance Jio

Regards Audience I Declare All The Article That Will Have Been Posted Into Website Would Be Only About Science & Technology With Blogging Also.

Search This Blog

Sunday 2 August 2020

अब घर बैठे मंगाएं सैमसंग के नए फोन, पहले चलाएं फिर खरीदें

अब घर बैठे मंगाएं सैमसंग के नए फोन, पहले चलाकर चेक करें  फिर खरीदें



दरअसल,सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए नई होम डेमो सर्विस लेकर आई है, जिसके तहत ग्राहक घर बैठे ही सैमसंग के नए फोन और टैबलेट मंगा सकेंगे। ग्राहक डेमो लेने के साथ ही इन्हें खरीद भी सकते हैं। इसके लिए उन्हें ऑनलाइन रजिस्टर करना होगा।

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है। इसका नाम एक्सपीरियंस सैमसंग ऐट होम (Experience Samsung at Home) है। सर्विस के तहत ग्राहक घर बैठे ही गैलेक्सी डिवाइसेस, जैसे- स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल्स को एक्सपीरियंस कर पाएंगे और खरीद पाएंगे। सर्विस के जरिए ग्राहक अपनी पसंदीदा गैलेक्सी डिवाइस का होम डेमो ऑनलाइन बुक कर पाएंगे और इसे ऑनलाइन खरीद भी पाएंगे। यह डिवाइस करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से सीधा आपके घर डिलिवर की जाएगी। कंपनी ने बताया कि फिलहाल इस सर्विस को करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर शुरू किया जा रहा है। आने वाले कुछ महीनों में इसे आगे भी बढ़ाया जाएगा।



ऐसे घर बैठे मंगाएं नई डिवाइस
जो भी ग्राहक नई सैमसंग डिवाइस को एक्सप्लोर करना चाहते हैं वह होम डेमो के लिए ऑनलाइन अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें इस लिंक (https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/) पर क्लिक करके कंपनी के पॉर्टल पर जाना होगा। यहां उन्हें अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल्स, जैसे नाम और मोबाइल नंबर देना होगा।

मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, जो वैरिफिकेशन के लिए भरना होगा। इसके बाद आपको ईमेल आईडी और घर का पता लिखकर करीबी सैमसंग स्टोर सिलेक्ट करना होगा। रजिस्टर होने के बाद आपकी डीटेल्स सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी, जो 24 घंटे के भीतर आपको संपर्क करेंगे। तय समय पर सैमसंग सलाहकार आपके घर डेमो के लिए डिवाइस लेकर आ जाएंगे।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोहनदीप सिंह ने कहा, 'हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। इस नई सर्विस के जरिए ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद पाएंगे। वहीं, उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलिवरी मिल जाएगी।

और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए YouTube  विडियो को पूरा अंत तक  देखे 



No comments:

Post a Comment